बलोदा बाजारमुख्य समाचार
Trending

Baloda Bazar Violence Update: हिंसा भड़काने के जुर्म में भीम आर्मी क्रांतिवीर का संस्थापक किशोर नवरंगे गिरफ्तार..

Baloda Bazar Violence Update: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में हुई हिंसा मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

बलौदाबाजार Baloda Bazar Violence Update: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में हुई हिंसा मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस की विशेष टीम ने बुधवार को भीम आर्मी क्रांतिवीर के संस्थापक किशोर नवरंगे को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, जिले में हिंसा के बाद से किशोर नवरंगे फरार थे. सूत्रों के मुताबिक नवरंगे ने 10 जून को विरोध प्रदर्शन और रैली का आयोजन किया था और किशोर नवरंगे के आह्वान पर पूरे प्रदेश से लोग बलौदाबाजार पहुंचे थे. जिले में हिंसा भड़काने (Baloda Bazar Violence Update) के आरोप में पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी, जिसे आज गिरफ्तार कर लिया गया है.

भीम आर्मी क्रांतिवीर के संस्थापक किशोर नवरंगे गिरफ्तार (Baloda Bazar Violence Update)

बता दें, 10 जून को बलौदाबाजार में भयानक हिंसक घटना हुई थी, जिसमें उपद्रवियों ने कलेक्टोरेट परिसर में रखे सभी वाहनों में आग लगा दी थी. इतना ही नहीं भीषण आगजनी में पूरी सरकारी इमारत भी जलकर खाक हो गई. हालांकि, इस घटना से कुछ घंटे पहले ही उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने मामले की न्यायिक जांच की घोषणा की थी, लेकिन इस हिंसक घटना को बड़ी संख्या में आक्रोशित लोगों ने पूरी तैयारी के साथ अंजाम दिया था.

फिलहाल पुलिस ने किशोर नवरंग को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. घटना के संबंध में पुलिस शुरू से ही आरोपियों की तलाश कर रही थी और अब पूछताछ के दौरान अहम खुलासे होने की उम्मीद है। पुलिस ने अभी इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं दी है और जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button