रायपुर

Balodabazar violence: दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई, बलौदाबाजार हिंसक घटना पर डिप्टी सीएम का बड़ा बयान

Balodabazar violence: राज्य के बलौदाबाजार जिले में एक हिंसक घटना सामने आई है. यहां प्रदर्शनकारी अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर उतर आए. इस..

रायपुर,Balodabazar violence: राज्य के बलौदाबाजार जिले में एक हिंसक घटना सामने आई है. यहां प्रदर्शनकारी अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर उतर आए. इस दौरान गुस्साई भीड़ और पुलिस के बीच झड़प हो गई. हिंसा इतनी बढ़ गई है कि गुस्साए लोगों ने समाहरणालय और एसपी चैंबर में आग लगा दी है. घटना की जानकारी मिलते ही राज्य के गृह मंत्री दिल्ली से रायपुर पहुंचे.

(Balodabazar violence) एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि घटना समाज की नहीं,

बल्कि असामाजिक तत्व के लोगों की है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. घटना के बाद उन्होंने कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया. समाज की मांग पर न्यायिक जांच के आदेश दिये गये. समुदाय के नेताओं ने भी आंदोलन न करने की बात कही थी. मैं लोगों से शांति की अपील करता हूं.आपको बता दें कि इससे पहले हिंसक घटना पर सीएम विष्णुदेव साय ने सीएम हाउस में आपात बैठक ली। बता दें कि सीएम साय ने मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक ली। इस बैठक में सीएम साय ने बलौदा बाजार घटना की रिपोर्ट मांगी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button