मध्य प्रदेश

Bandhavgarh National Park: बांधवगढ़ घूमने आई महिला पर्यटक का रिसॉर्ट में मिला शव, पुलिस ने शुरू की जांच…

Bandhavgarh National Park: बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में सफारी के लिए आई एक महिला पर्यटक का शव रिसॉर्ट के कमरे में मिला है। यह घटना धमोखर रेंज के सामोद सफारी रिसॉर्ट में हुई

मध्यप्रदेश, Bandhavgarh National Park: बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में सफारी के लिए आई एक महिला पर्यटक का शव रिसॉर्ट के कमरे में मिला है। यह घटना धमोखर रेंज के सामोद सफारी रिसॉर्ट में हुई। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला पर्यटक (Bandhavgarh National Park) का नाम प्रियंका शिंदे पिता जयंत शिंदे 31 साल निवासी धार है। हालांकि, महिला मूल रूप से गुजरात की बताई जा रही है।

खाना खा कर सोई थी मृतक (Bandhavgarh National Park)

रिजॉर्ट के स्टाफ का कहना है कि जिस महिला की मौत हुई है वह रात में खाना खाने के बाद अपने कमरे में चली गई थी. खाना खाने के तुरंत बाद वह सो गई लेकिन सुबह देर तक नहीं उठी. इसके बाद महिला पर्यटक के कमरे की घंटी बजाई गई और बाद में पता चला कि उसकी मौत हो गई है।

घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने पंचनामा तैयार कर महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. महिला के शव की अभी तक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आई है, जिसके कारण कोई भी उसकी मौत का कारण स्पष्ट रूप से नहीं बता रहा है. हालांकि, आशंका जताई जा रही है कि मौत की जिन दो संभावित वजहों की चर्चा हो रही है उनमें से किसी एक वजह से यह घटना हुई है।

एक माह पहले सामोद सफारी रिसॉर्ट में एक विदेशी महिला बाथरूम में गिरकर घायल हो गई थी। रिसॉर्ट में गिरकर विदेशी महिला पर्यटक घायल हो गई और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला की हालत बेहद गंभीर है और उसे जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर किया गया है। महिला का नाम कैमिला पति थॉमस वार्नर उम्र 65 वर्ष बताया जा रहा है।

बांधवगढ़ नेशनल पार्क घूमने आई विदेशी पर्यटक को रिसॉर्ट प्रबंधन ने गंभीर हालत में उसके हाल पर छोड़ दिया। दर्द से छटपटा रही महिला से यह सहन नहीं हुआ तो उसके दोस्तों ने 108 एम्बुलेंस को फोन किया और उसे इलाज के लिए सामोद सफारी होटल बुलाया। इसके बाद महिला और उसकी सहेली 108 के माध्यम से उमरिया जिला अस्पताल पहुंची जहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया और जबलपुर रेफर कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button