मध्य प्रदेश
Trending

छत्तीसगढ़ आने से पहले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने डाला वोट, जनता से की बड़ी अपील

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज छत्तीसगढ़ के एमसीबी (मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर) जिले में एक दिवसीय कार्यक्रम के लिए आ रहे हैं, इससे पहले उन्होंने मतदान किया है.

मध्य-प्रदेश, Lok Sabha Election 2024 : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने वोट डाला और जनता से अपील की कि सभी लोग वोट करें, बागेश्वर बाबा ने कहा, मैंने जलपान भी नहीं किया और सबसे पहले वोट डाला. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज छत्तीसगढ़ के एमसीबी जिले में एक दिवसीय कार्यक्रम के लिए आ रहे हैं, इससे पहले उन्होंने मतदान किया है. आपको बता दें कि देश में आज लोकसभा के दूसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है, आज भी 13 राज्यों की 88 सीटों पर दूसरे चरण का मतदान हो रहा है. इस बीच कई मशहूर हस्तियों ने अलग-अलग राज्यों में मतदान किया है. जिसमें कर्नाटक के बेंगलुरु में बीजेपी उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या ने वोट डाला है.

 बीजेपी उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या ने कहा

कर्नाटक के बेंगलुरु में बीजेपी उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या ने कहा, ‘विरासत टैक्स को लेकर कांग्रेस पार्टी का तर्क दो-तीन कारणों से विरोधाभास है… अगर कांग्रेस विरासत के खिलाफ है, तो राहुल गांधी और सोनिया गांधी को कांग्रेस की विरासत क्यों मिलनी चाहिए? क्या ऐसा हो रहा है?…कर्नाटक की 28 लोकसभा सीटों में से 12 सीटों पर कांग्रेस मंत्रियों के बेटे या बेटियां चुनाव लड़ रहे हैं. आप अपने बच्चों को राजनीतिक विरासत देने के लिए तैयार हैं लेकिन आप देश के गरीबों और आम नागरिकों द्वारा अपने बच्चों को दी जाने वाली मेहनत की कमाई के बीच में आ रहे हैं…”

 

Related Articles

Back to top button