दुर्ग - भिलाई

Bhilai Road Accident: धनोरा से चंदखुरी मार्ग पर एक अनियंत्रित होकर नाले पुलिया के नीचे गिरी कार, हादसे में बीएसपी कर्मी की मौत…

Bhilai Road Accident: छत्तीसगढ़ के भिलाई स्टील प्लांट के एक कर्मचारी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. बसपा कार्यकर्ता ने अपने दोस्त के जन्मदिन पर खूब शराब पी थी. इसके बाद बीएसपी कार्यकर्ता नशे की हालत में ड्यूटी के लिए निकला, लेकिन गाड़ी अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे जा गिरी.

भिलाई, Bhilai Road Accident: धनोरा से चंदखुरी मार्ग पर सोमवार रात एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे जा गिरी। कार एक बसपा कार्यकर्ता चला रहा था। हादसे में वह गंभीर रूप से गंभीर चोट लगी (Bhilai Road Accident) और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पद्मनाभपुर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नशे में होने के कारन गाड़ी से नियंत्रण खो बैठे (Bhilai Road Accident)

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान बोरसी निवासी प्रशांत सिंह के रूप में हुई है। वह बसपा कार्यकर्ता थे। सोमवार को उसके दोस्त का जन्मदिन था और वह इसमें शामिल होने के लिए हनोदा चंदखुरी स्थित एक फार्म हाउस गया था। वहां पार्टी में उन्होंने खूब शराब पी ली. सोमवार रात वह नाइट शिफ्ट की ड्यूटी पर था। रात 10 से 11 बजे के बीच वह पार्टी से सीधे ड्यूटी के लिए निकले।

रात में बारिश हो रही थी और बीएसपी कार्यकर्ता प्रशांत सिंह भी नशे में था. जिससे वह कार पर नियंत्रण नहीं रख सके और उनकी कार पुलिया के नीचे जा गिरी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पद्मनाभपुर पुलिस मौके पर पहुंची और बीएसपी कार्यकर्ता के शव और कार को बाहर निकाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button