मध्य प्रदेश

Bhopal News: भोपाल की “ड्रीम गर्ल” गिरफ्तार, लड़की बनकर ऐसे लगाता था चूना…

Bhopal News: लड़का वॉयस चेंजिंग ऐप के जरिए लड़कों को अपने जाल में फंसाता था और उनसे ठगी करता था.

मध्य प्रदेश, Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक लड़के ने ठगी की नई तरकीब अपनाई. दरअसल लड़का वॉयस चेंजिंग ऐप के जरिए लड़कों को अपने जाल में फंसाता था और उनसे ठगी करता था. लड़का सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल कर खुद को ड्रीम गर्ल बताता था और लोगों को ठगता था. ऐसे में अगर आप भी किसी अनजान लड़की से बात करते हैं तो सावधान हो जाएं.

लड़की बनकर ऐसे लगाता था चूना (Bhopal News)

अगर आपने ड्रीम गर्ल फिल्म देखी है तो आपको वह सीन याद होगा जिसमें अभिनेता बेरोजगारी के दौरान पैसे कमाने का नया तरीका ढूंढता है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश में सामने आया है. यहां एक युवक ने आवाज बदलकर लोगों को अपना शिकार बनाया। दरअसल इस युवक ने सोशल मीडिया पर एक फर्जी आईडी बनाई और खुद को लड़की बताकर कई लोगों से बात करने लगा, फिर उन पर शादी का दबाव बनाकर उनसे पैसे ऐंठने लगा. मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपियों ने एक युवक से 70 हजार रुपये की ठगी कर ली.

कुछ दिन पहले एक युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में उन्होंने लिखा था कि इंस्टाग्राम पर उनकी दोस्ती शिवानी रघुवंशी नाम की लड़की से हुई थी. इसके बाद युवती उस पर शादी का दबाव बनाने लगी। जब पीड़िता ने मना किया तो वह आत्महत्या करने की धमकी देने लगी. इसी बीच एक युवक पीड़ित से मिला और कहा कि वह शिवानी का गुरुभाई है और बताया कि शिवानी ने फांसी लगा ली है. उसके इलाज के लिए पैसों की जरूरत थी. उसके इतना कहने पर पीड़िता ने डर के मारे उसे 70 हजार रुपये दे दिये.

यह सब नहीं था. आरोपी युवक ने लड़की बनकर दर्जनों लोगों से ठगी की है. लोगों को ठगने के बाद आरोपी पैसे को अय्याशी में उड़ा देते थे।

Related Articles

Back to top button