छत्तीसगढ़मुख्य समाचार
Trending

Chhattisgarh Liquor Scam: छत्तीसगढ़ शराब घोटाला मामले में ED की बड़ी कार्यवाही , पूर्व आईएएस अनिल टुटेजा और अनवर ढेबर समेत अन्य आरोपियों की संपत्ति जब्त

छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित शराब घोटाला मामले में ईडी ने बड़ी कार्यवाही की है. शुक्रवार को ईडी ने छत्तीसगढ़ शराब घोटाला मामले में पूर्व आईएएस अनिल टुटेजा और अनवर ढेबर समेत अन्य आरोपियों की 205.49 करोड़ रुपये की संपत्ति अस्थायी तौर पर जब्त कर ली है.

छत्तीसगढ़, Chhattisgarh Liquor Scam:  छत्तीसगढ़ में शराब घोटाला मामले में ईडी की बड़ी कार्यवाही देखने को मिली है. आपको बता दें कि ईडी ने पूर्व आईएएस अनिल टुटेजा और अनवर ढेबर और अन्य आरोपियों की 205.49 करोड़ रुपये की 18 चल और 161 अचल संपत्तियों को अस्थायी रूप से जब्त कर लिया है। ईडी ने एक्स के जरिए जानकारी साझा की है। आपको बता दें कि पूर्व आईएएस अनिल टुटेजा, अनवर ढेबर और अन्य शराब घोटाले में आरोपी हैं. ईडी ने आरोपियों की 205.49 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है।

ईडी की ओर से जारी बयान में कहा गया कि जब्त संपत्तियों में टुटेजा की 15.82 करोड़ रुपये की 14 संपत्तियां, बड़े भाई अनवर ढेबर की 116.16 करोड़ रुपये की 115 संपत्तियां शामिल हैं। रायपुर मेयर और कांग्रेस नेता ऐजाज़ ढेबर, विकास अग्रवाल उर्फ ​​सुब्बू. इसमें अरविंद सिंह की 1.54 करोड़ रुपये की संपत्ति और 12.99 करोड़ रुपये की 33 संपत्तियां शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button