दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

CM Arvind Kejriwal: CM अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा: ‘मोदी खुद के लिए नहीं अमित शाह के लिए मांग रहे वोट’

CM Arvind Kejriwal: 'मोदी अपने लिए नहीं बल्कि अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं', अगले प्रधानमंत्री को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा

नई दिल्ली, CM Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार (11 मई) को, जनता से जुड़े। जेल से बाहर आने के बाद अपने पहले सार्वजनिक संबोधन में सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा दावा किया. सबसे पहले सीएम केजरीवाल ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी की नहीं बल्कि इंडिया अलायंस की सरकार बनेगी. हालांकि उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि अगर बीजेपी की सरकार बनी तो भी नरेंद्र मोदी अगले प्रधानमंत्री नहीं होंगे.

उनका अगला पीएम उम्मीदवार कौन?

सीएम ने कहा, “लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन को उनकी उम्र के कारण रिटायर कर दिया गया. अब नरेंद्र मोदी 75 साल के होने जा रहे हैं. अब मैं बीजेपी से पूछता हूं कि उनका पीएम उम्मीदवार कौन है? मोदी ही अगले पीएम बनेंगे.” अमित शाह. इसलिए वो अपने लिए नहीं बल्कि अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं.”

सीएम केजरीवाल ने कहा, ”जब आप बीजेपी को वोट देने जाएं तो याद रखें कि आप पीएम मोदी के नाम पर नहीं, बल्कि अमित शाह के नाम पर वोट कर रहे हैं.” साथ ही उन्होंने आगे पूछा, ”अगर पीएम रिटायर हो गए तो मोदी की गारंटी कौन पूरी करेगा?”

सीएम अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की राजनीति खत्म कर दी है.” उन्होंने कहा, “मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद भी शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया और उनकी राजनीति खत्म कर दी गई. ऐसा ही वसुंधरा राजे, मनोहर लाल खट्टर और रमन सिंह जैसे नेताओं के साथ किया गया.” ।”

Related Articles

Back to top button