मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Bigg Boss OTT 3 Finale: सना मकबूल के सिर सजा बिग बॉस ओटीटी 3 का ताज, मिला इतने लाख का नकद इनाम, जानिए कौन है ये एक्ट्रेस

Bigg Boss OTT 3 Finale: बिग बॉस ओटीटी 3' अब खत्म हो चुका है, अनिल कपूर के इस रियलिटी शो में सना मकबूल ने जीत का परचम लहराया है। इस रियलिटी...

मनोरंजन,Bigg Boss OTT 3 Finale:  बिग बॉस ओटीटी 3′ अब खत्म हो चुका है, अनिल कपूर के इस रियलिटी शो में सना मकबूल ने जीत का परचम लहराया है। इस रियलिटी शो में एक्ट्रेस को काफी कुछ झेलना और सुनना पड़ा. जिसके बाद एक्ट्रेस ने इतिहास रच दिया. अब एक्ट्रेस सना मकबूल को सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिल रही हैं.

Bigg Boss OTT 3 Finale: 42 दिन की कड़ी मेहनत के बाद अब उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3’ की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया

उन्होंने शुरुआत से शानदार खेल दिखाया। रणवीर शौरी, साई केतन राव, सना मकबूल, नैजी और कृतिका मलिक अंतिम 5 फाइनलिस्ट थे।मालूम हो कि सना बिग बॉस ओटीटी 3 से पहले खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 और फियर फैक्टर जैसे शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं. उम्मीद है कि बिग बॉस जीतने के बाद उनका करियर नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा.

सना को मिली ये प्राइज

मनीबिग बॉस ओटीटी 3 का खिताब जीतने के बाद सना मकबूल पर पैसों की बारिश हुई है। इस सीजन के शो की प्राइज मनी 25 लाख रुपये रखी गई थी और इसके साथ एक चमचमाती ट्रॉफी भी शामिल थी. ऐसे में सना मकबूल को ये प्राइज मनी बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता बनने के बाद मिली है. बता दें कि सना का इस घर में सफर काफी धमाकेदार रहा था, जिसका इनाम उन्हें विजेता के तौर पर मिला.

कौन है सना

13, जून 1993 को मुंबई में जन्मी सना 31 साल की हैं, जिन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई से ही पूरी की और टीवी इंडस्ट्री से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ी है। उन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपनी एक्टिंग से भी इंडस्ट्री और फैंस के बीच अलग पहचान बनाई। सना ने अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल से लेकर लीड रोल प्ले किए हैं। उनके फिल्मी करियर ने उन्हें और भी वाइडर ऑडियंस में पहचान दिलाई है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button