रायपुर

Bijapur IED Blast: सीएम साय और गृह मंत्री विजय शर्मा ने शहीद जवान के पार्थिव शरीर को कंधा दिया और कहा: जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी.

Bijapur IED Blast: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा आज माना स्थित 4 बटालियन पहुंचे और बीजापुर जिले के तर्रेम में.....

रायपुर, Bijapur IED Blast: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा आज माना स्थित 4 बटालियन पहुंचे और बीजापुर जिले के तर्रेम में माओवादियों के आईईडी ब्लास्ट में शहीद हुए जवान भरत लाल साहू के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. उसके। मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने शहीद जवान के पार्थिव शरीर को कंधा दिया और सम्मान के साथ उनके रायपुर स्थित निवास सड्डू के लिए रवाना किया.

Bijapur IED Blast: गौरतलब है कि शहीद एसटीएफ कांस्टेबल भरत लाल साहू रायपुर जिले के रहने वाले थे

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने इस मौके पर कहा कि बीजापुर जिले के तर्रेम में हुए आइईडी ब्लास्ट में हमारे वीर जवानो ने अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है। हमारी सरकार बनते ही हमने माओवादियों के खिलाफ अपनी लड़ाई तेज कर दी है और हम निर्णायक लड़ाई लड़ रहे है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। मुख्यमंत्री साय ने इस दौरान शहीद जवान भरत लाल साहू के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया।गौरतलब है कि शहीद एसटीएफ कांस्टेबल भरत लाल साहू रायपुर जिले के रहने वाले थे. विगत 17 जुलाई को बीजापुर जिले के तर्रेम में नक्सल विरोधी अभियान के लिए एसटीएफ बल रवाना हुआ था। ऑपरेशन के दौरान माओवादियों द्वारा लगाए गए IED ब्लास्ट में दो सुरक्षाबल शहीद हो गए और चार घायल हो गए. इस अवसर पर वन मंत्री केदार कश्यप, राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा, विधायक मोतीलाल साहू, डीजीपी अशोक जुनेजा सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और शहीद जवान के परिजन उपस्थित थे.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button