आईपीएल 2024क्रिकेटखेलमुख्य समाचार

GT vs RCB: RCB ने GT को 9 विकेट से हराया, 16 ओवर में बनाए 201 रन, कोहली और जैक्स ने अच्छा खेला

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस को उनके ही घर में हरा दिया. यह आरसीबी की इस सीजन की दूसरी जीत है. आरसीबी ने गुजरात टाइटंस को 9 विकेट से हरा दिया है.

इंदौर, GT vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस को उनके ही घर में हरा दिया. यह आरसीबी की इस सीजन की दूसरी जीत है. आरसीबी ने गुजरात टाइटंस को 9 विकेट से हरा दिया है. इससे आरसीबी के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीद अभी भी बनी हुई है. इस मैच में रिकॉर्ड बन गया है कि 200 रन का लक्ष्य सबसे कम ओवर में हासिल किया गया है. विल जैक्स ने 41 गेंदों का सामना करते हुए तूफानी शतक लगाया. विराट कोहली ने 44 गेंदों का सामना करते हुए 70 रनों की पारी खेली |

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहे

इस मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर गुजरात को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा. गुजरात ने अच्छी बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 200 रन बनाए. साई सुदर्शन ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 84 रन बनाए. शाहरुख खान ने भी बल्लेबाजी की और 58 रन बनाए. डेविट मिलर ने टीम के खाते में 26 रन जोड़े. आरसीबी की ओर से गेंदबाजी सामान्य रही. मोहम्मद सिराज, ग्लेन मैक्सवेल और स्वप्निल सिंह ने 1-1 विकेट लिया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button