बीजापुरमुख्य समाचार
Trending

Bijapur News: बीजापुर सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, एक लाख के इनामी नक्सली समेत 9 नक्सली गिरफ्तार…

Bijapur News: बीजापुर समेत सभी नक्सल प्रभावित जिलों में सुरक्षा बलों द्वारा नक्सल विरोधी अभियान चलाया जा रहा है.

बीजापुर, Bijapur News: जिले में पुलिस कर्मियों को फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। जवानों ने एक लाख (Bijapur News) के इनामी समेत 9 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि इन नक्सलियों पर हत्या, फायरिंग, आईईडी ब्लास्ट, सड़क काटने, पर्चा चिपकाने जैसे कई गंभीर आरोप हैं.

सुरक्षा बलों द्वारा नक्सल विरोधी अभियान चलाया जा रहा है (Bijapur News)

आपको बता दें कि बीजापुर समेत सभी नक्सल प्रभावित जिलों में सुरक्षा बलों द्वारा नक्सल विरोधी अभियान चलाया जा रहा है. इसी सिलसिले में आज बासागुड़ा थाने के जवान, कोबरा 210, सीआरपीएफ 168 बटालियन और अलग-अलग थाने की 229 बटालियन की संयुक्त टीम पुसबका जंगल और टेकमेटला के जंगलों में सर्चिंग के लिए निकली थी. इस दौरान पुलिस को देखकर ये नक्सली जंगलों में छुपते-भागते दिखे. इस दौरान पुलिस ने सतर्कता दिखाई और एक लाख के इनामी समेत 9 नक्सलियों को घेरकर गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने नक्सलियों के पास से टिफिन बम, बिजली के तार, बैटरी, स्पाइक, स्प्लिंटर्स, जिलेटिन, कार्डेक्स तार, प्रतिबंधित माओवादी संगठन के पंपलेट और बैनर बरामद किए हैं. जानकारी के मुताबिक ये सभी नक्सली संगठन में सक्रिय थे. इन सभी के खिलाफ बासागुड़ा, उसूर और तर्रेम थाने में कानूनी कार्रवाई के बाद न्यायिक रिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया है.

Related Articles

Back to top button