बिलासपुर

Bilaspur Accident News: बिलासपुर में हुआ हादसा, खड़ी ट्रेलर से टकराई कार, मां-बेटी समेत तीन की मौत

Bilaspur Accident News: बुधवार 14/8/2024 की रात बिलासपुर सकरी रोड में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में बिलासपुर के शुभम विहार में रहने.....

बिलासपुर,Bilaspur Accident News:  बिलासपुर सकरी नेशनल हाईवे 130 पर एक तेज रफ्तार कार खड़ी ट्रेलर से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि इस हादसे में मां-बेटी समेत तीन महिलाओं की मौत हो गई। कार चला रहा युवक और एक अन्य घायल हैं। घटना सकरी थाना क्षेत्र की है.शर्मा परिवार घर से बाहर खाना खाने निकला था कार में

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन क्षेत्र के शुभम विहार कॉलोनी में रहने वाले शर्मा परिवार की महिलाएं बुधवार की रात घर से बाहर खाना खाने के लिए रायपुर रोड स्थित ढाबा गई। शर्मा परिवार देर रात ढाबा से खाना खाकर लौट रहे थे तभी ट्रेलर से टकराई कार उनके साथ परिवार के अन्य सदस्यों में अभिनव शर्मा और अंकित शर्मा भी थे।

टीआई दामोदर मिश्रा ने बताया

सकरी टीआई दामोदर मिश्रा ने बताया कि हादसे में प्रीति शर्मा (48 ) पति बरदानी लाल, बेटी श्रेया शर्मा (24) पति शुभम और छोटी बेटी श्रुति शर्मा (19) पिता बरदानी की मौत हो गई है।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button