बिलासपुरमुख्य समाचार
Trending

Bilaspur Crime News: बिलासपुर में एक प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, बीती रात खाना निकालने की बात को लेकरहुआ था विवाद….

Bilaspur Crime News: पांच साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में थे दोनों, स्नैक्स सेंटर चलाते थे दोनों, घटना के पीछे की वजह जानकर चौंक जाएंगे आप...

बिलासपुर, Bilaspur Crime News: सिविल लाइन इलाके में एक बार फिर हत्या का मामला सामने आया है. प्रेमी ने लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी. दोनों पिछले पांच साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। बीती रात दोनों के बीच खाना निकालने को लेकर विवाद हो गया। हाथापाई में प्रेमिका को चोट लगी और उसकी मौत हो गई. सिविल लाइन (Bilaspur Crime News) पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

पिछले 5 साल से साथ रहते थे दोनों (Bilaspur Crime News)

जानकारी के मुताबिक मूलत: जूना बिलासपुर पचरी घाट निवासी निधि केवट और मंगला के शत्रुघ्न पटेल प्रेम संबंध में थे। दोनों पिछले 5 साल से मंगला के यादव मोहल्ले में शत्रुघ्न के घर में रह रहे थे. मृतक और उसका प्रेमी दोनों स्नैक सेंटर चलाते थे. बीती रात खाना निकालने को लेकर शत्रुघ्न का निधि से विवाद हो गया। दोनों के बीच हाथापाई हुई, जिसमें निधि का सिर दरवाजे से टकराने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई और उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद आरोपी शत्रुघ्न मौके से भाग गया। घटना की जानकारी मिलने पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को तखतपुर से हिरासत में ले लिया। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button