बिलासपुर

Bilaspur Crime News: कुएं में मिला 25 दिन की मासूम बच्ची का शव, रविवार रात को हुई थी लापता

Bilaspur Crime News: मस्तूरी क्षेत्र के किरारी में रविवार रात लापता हुई 25 दिन की बच्ची का शव उसके घर के पास कुएं में मिला है। पुलिस ने शव....

बिलासपुर,Bilaspur Crime News: डीएसपी उदयन बेहार ने बताया कि मस्तूरी क्षेत्र के ग्राम किरारी में रहने वाले किसान की 25 दिन की बेटी घर से लापता है. किसान ने बताया कि 25 दिन पहले उसकी बेटी हुई थी. रविवार रात उसकी पत्नी अपनी बेटी के साथ सो रही थी। रात करीब दो बजे पत्नी ने परिवार के लोगों को जगाया और बेटी के बारे में पूछा।साथ ही बताया कि उनकी बेटी लापता है. इससे परिवार के लोग सदमे में आ गए। उसने पड़ोसियों को जगाया और घटना की जानकारी दी। इसके बाद गांव में हड़कंप मच गया. गांव के लोग भी बच्ची की तलाश करने लगे.

Bilaspur Crime News: घटना की जानकारी रात में ही मस्तूरी पुलिस को दी गई

इस पर पुलिस टीम गांव पहुंची.इधर सुबह होते ही बच्ची के गायब होने की जानकारी आसपास के गांव में भी लग गई। पुलिस की टीम ने सबसे पहले स्वजन से घटना के संबंध में पूछताछ की। इसके बाद गांव के कुंए और तालाब में भी पुलिस की टीम बच्ची की तलाश कर रही थी। मंगलवार की सुबह पड़ोसी के कुंए में बच्ची की लाश मिली है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है।

Bilaspur Crime News: अस्पष्ट जवाब से निराश हो रही पुलिस

प्रारंभिक पूछताछ में मासूम बच्ची की मां ने बताया कि उसने ही घर का दरवाजा बंद किया था. रात करीब दो बजे जब उसे पता चला कि बच्ची गायब है तो उसने साथ सो रहे अपने पति को इसकी जानकारी दी. इसके बाद उसने खुद ही दरवाजा खोल दिया. इसके बाद पुलिस टीम ने परिजनों से पूछताछ शुरू की। इस दौरान परिजन गोलमोल जवाब दे रहे हैं. परिजनों ने कई बार भूत-प्रेत की आशंका जताई। लगातार इस तरह के बयानों से पुलिस टीम चिंतित हो गई है. देर रात तक परिजनों से सख्ती से पूछताछ की गई।मस्तूरी क्षेत्र के किरारी में रविवार रात लापता हुई 25 दिन की बच्ची का शव उसके घर के पास कुएं में मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस टीम परिजनों से पूछताछ में जुटी है. इस दौरान परिजन लगातार गोलमोल जवाब दे रहे हैं. इससे पुलिस टीम परेशान है. उनके बयान की लगातार जांच की जा रही है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button