बिलासपुर

Bilaspur Crime News: मार्केटिंग में दोगुने मुनाफे का लालच देकर महिलाओं से 33 लाख रुपये की ठगी…

Bilaspur Crime News: 33 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है, जिसमें पचपेड़ी में रहने वाली महिलाओं को मार्केटिंग में दोगुना मुनाफा दिलाने का लालच दिया गया। पीड़ित महिलाओं ने पूरे मामले की शिकायत एसपी कार्यालय से की है. महिलाओं ने कहा कि आरोपी अब उन्हें धमकी दे रहे हैं।

बिलासपुर, Bilaspur Crime News: पचपेड़ी में रहने वाली पीड़ित महिलाएं आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग कर रही हैं. पचपेड़ी में रहने वाली निर्मला रात्रे और धुर्वाकारी में रहने वाली रमिता भारद्वाज ने अपने आवेदन में बताया कि धुरवाकारी में रहने वाली राधिका भारद्वाज, नागेंद्र भारद्वाज और देवेंद्र भारद्वाज ने उनसे संपर्क किया। उन्होंने उनसे कहा कि अगर वे मार्केटिंग में निवेश (Bilaspur Crime News) करेंगे तो उन्हें दोगुना मुनाफा मिलेगा।

एक ही गांव की होने के कारण महिलाओं ने उनकी बातों पर विश्वास कर लिया। रमिता ने आरोपी को तीन लाख रुपये नकद और ऑनलाइन दिए और निर्मला ने उसे 30 लाख रुपये दिए। पैसे मिलने के कुछ दिन बाद राधिका और उसके सहयोगियों ने निर्मला को ऑनलाइन पैसे लौटा दिए और कहा कि उन्हें पांच लाख 14 हजार रुपये का मुनाफा हुआ है।

कुछ दिन बाद उन्हें लाभ की रकम मिलनी बंद हो गई। पूछताछ करने पर राधिका और उसके साथी गोलमोल जवाब देने लगे। तब निर्मला ने गांव के अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी. तब पता चला कि राधिका और उसके साथियों ने गांव की सुनीता भारद्वाज, सुलोचनी महिलांगे, उर्मिला भारद्वाज, दीपादेवी भारद्वाज, राजेश कुमार, लक्ष्मीन बाई और अन्य लोगों से भी पैसे लिए थे।

महिलाओं ने कहा कि आरोपी अब उन्हें धमकी दे रहे हैं। आरोपी पैसे लौटाने से इनकार कर रहे हैं। महिलाओं ने एसपी कार्यालय में आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने और पैसे वापस दिलाने की मांग की है. पीड़ितों ने बताया कि आरोपी अब लोगों को गुमराह कर ब्याज पर पैसे लेने की बात कर रहे हैं और अधिकारियों से संबंध होने की बात कहकर पीड़ितों को धमका भी रहे हैं।

Related Articles

Back to top button