Bilaspur News: मां ने कहा- ‘मैं पहले बड़े बेटे से शादी करूंगी’, गुस्साए छोटे बेटे ने डंडे से हमला कर सिर फोड़ दिया

Bilaspur News: जांजगीर-चांपा में जब मां ने सबसे पहले बड़े बेटे की शादी की बात कही तो छोटे बेटे ने मां पर फरसे से जानलेवा हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामला जैजैपुर थाना क्षेत्र का है.

Bilaspur Murder News:

जब मां ने छोटे बेटे से पहले बड़े बेटे से शादी करने के बाद शादी करने को कहा तो छोटे बेटे को गुस्सा आ गया और उसने मां पर जानलेवा हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल मां को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मामला जैजैपुर थाने का है.

थाना प्रभारी ललित चंद्रा ने बताया कि दीपक कुमार श्रीवास पिता राम जी श्रीवास और उसका छोटा भाई प्रकाश जैजैपुर आमापाली में रहते हैं। दोनों भाइयों की अभी तक शादी नहीं हुई है. दोनों भाइयों के पिता रामजी श्रीवास 2 साल से लकवे से पीड़ित हैं और बिस्तर पर हैं।मां पुन्ना बाई घरेलू काम करती हैं। रविवार 18 अगस्त को दीपक चंद्रपुर महानदी से जल भरकर कांवर यात्रा पर जैजैपुर के लिए निकला था। वह डभरा के पास पहुंचा ही था कि एक व्यक्ति ने उसे बताया कि उसके छोटे भाई प्रकाश श्रीवास ने उसकी मां पुन्ना बाई को जान से मारने की नियत से सिर पर बसूला से हमला कर गंभीर चोट पहुंचाई है।

मां गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

उसे इलाज के लिए जैजैपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में उनकी मां पुन्ना बाई को भर्ती कराया गया, जिनके बाएं कान और सिर के पीछे दो जगह गहरी चोट लगी थी और खून बह रहा था. पुलिस ने बताया कि मां की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. वह इशारों में बात तो कर रही है, लेकिन कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है. गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दीपक की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने उसके छोटे भाई प्रकाश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

Exit mobile version