मध्य प्रदेश

BJP Foundation Day 2024: बीजेपी का 45वां स्थापना दिवस आज, प्रदेश भर में होंगे कई कार्यक्रम, बूथ जीत पर होगा मंथन…

लोकसभा चुनाव से पहले यानी 6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अपना 45वां स्थापना दिवस मनाने जा रही है. इसको लेकर देशभर में खास तैयारियां की गई हैं. भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह है.

भोपाल, BJP Foundation Day 2024: लोकसभा चुनाव से पहले यानी 6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अपना 45वां स्थापना दिवस मनाने जा रही है. इसको लेकर देशभर में खास तैयारियां की गई हैं. भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह है. इस बार पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी स्थापना दिवस को भव्य तरीके से मनाने की तैयारी में हैं. 6 अप्रैल को बीजेपी के स्थापना दिवस पर प्रदेश भर में कई कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे. इसे लेकर प्रदेश के सभी बीजेपी कार्यालयों में खास तैयारियां चल रही हैं. इस मौके पर बूथों से जुड़े हर घर से संपर्क किया जाएगा और पदयात्रा निकालकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की भी अपील की जाएगी।

स्थापना दिवस के मौके पर बीजेपी प्रदेश भर में कार्यक्रम आयोजित करेगी

बूथ स्तर पर भाजपा पार्टी भारत माता, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की जाएगी। इस मौके पर बीजेपी दफ्तरों पर खास तैयारियां की गई हैं. इस कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ता बूथ स्तर पर पार्टी का झंडा फहराएंगे |

इस कार्यक्रम के दौरान पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता प्रदेश के हर बूथ पर 370 वोट बढाने और बूथ विजय पर मंथन करेंगे। साथ ही अनुसूचित जाति, जनजाति बस्ती में लाभार्थी संपर्क करेंगे और बूथ विजय अभियान के तहत सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button