भारतमुख्य समाचार
Trending

Blade Found In Air India Flight: एयर इंडिया के खाने में ब्लेड, पीड़िता ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर…

Blade Found In Air India Flight: बेंगलुरु से सैन फ्रांसिस्को जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। इस फ्लाइट के एक यात्री के खाने में बड़ा ब्लेड मिला.

बेंगलुरु, Blade Found In Air India Flight: बेंगलुरु से सैन फ्रांसिस्को जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। इस फ्लाइट के एक यात्री के खाने में बड़ा ब्लेड (Blade Found In Air India Flight) मिला. यह घटना 9 जून की है. मामला सामने आने के बाद एयर इंडिया ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है. इसमें कहा गया है कि ब्लेड फूड प्रोसेसिंग यूनिट का है।

जानकारी के मुताबिक, एयर इंडिया की इस फ्लाइट में मैथर्स पॉल नाम के यात्री ने भुने हुए शकरकंद और अंजीर चाट का ऑर्डर दिया था। यात्री खाना खा रहा था तभी अचानक उसने पाया कि उसके मुंह में कोई ठोस चीज जा रही है, उसने उसे बाहर निकाला तो वह ब्लेड था। उसने तुरंत इसे उगल दिया।

पीड़िता ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर (Blade Found In Air India Flight)

इसके बाद पीड़िता ने खाने की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, “एयर इंडिया का खाना चाकू की तरह कट सकता है. भुनी हुई शकरकंद और अंजीर चाट में ब्लेड का एक टुकड़ा था. इसका पता तब चला जब वह खाने के साथ मुंह में चला गया.” खाना। शुक्र है, कोई नुकसान नहीं हुआ।

उन्होंने आगे लिखा कि इस घटना से एक ब्रांड के तौर पर एयर इंडिया की छवि खराब हुई है. हालाँकि वह सुरक्षित है, लेकिन अगर यह खाना किसी बच्चे के पास चला जाता, तो इससे मेडिकल इमरजेंसी हो सकती थी। एयर इंडिया ने पॉल की शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए घटना के लिए माफी मांगी और उन्हें आश्वासन दिया कि वह तुरंत मामले की समीक्षा करेगी और इसका समाधान सुनिश्चित करेगी।

एयर इंडिया ने जवाब दिया, “प्रिय पॉल, हमें इस बारे में सुनकर दुख हुआ। यह उस स्तर की सेवा नहीं है जो हम अपने यात्रियों को प्रदान करना चाहते हैं। कृपया हमें अपनी बुकिंग विवरण और सीट नंबर के साथ डीएम करें। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि मामले की समीक्षा की जाए।” और तुरंत समाधान किया गया।

एयर इंडिया के मुख्य ग्राहक अनुभव अधिकारी राजेश डोगरा ने इस मामले में कहा, “एयर इंडिया पुष्टि करती है कि हमारी एक उड़ान में एक यात्री के भोजन में एक विदेशी वस्तु पाई गई थी। जांच के बाद पता चला कि यह सब्जी प्रसंस्करण मशीन से आई थी।” हमारे कैटरिंग पार्टनर के प्लांट में हमने अपने पार्टनर को सख्त संदेश दिया है ताकि भविष्य में ऐसी घटना न हो। एयर इंडिया ने उस ग्राहक से संपर्क किया है और घटना पर खेद जताया है।

Related Articles

Back to top button