राजनंदगांव

Blast Bore In Rajnandgaon: फार्म हाउस के बोर में धमाकेदार ब्लास्ट, हादसे में शख्स के उड़े चिथड़े, इलाके में मचा हड़कंप

राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जमसरार स्थित एक फार्म हाउस के बोर में ब्लास्ट होने से फार्म हाउस में काम कर रहे एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है।

राजनांदगांव,Blast Bore In Rajnandgaon: राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जमसरार स्थित एक फार्म हाउस के बोर में ब्लास्ट होने से फार्म हाउस में काम कर रहे एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है। यह हादसा उस वक्त हुआ जब कर्मचारी रोज की तरह बोर चालू करने गया था. घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी है. दरअसल, राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव ब्लॉक अंतर्गत ग्राम जमसरार के एक फार्म हाउस में बोर चालू करते समय बोर के कंट्रोल पैनल में ब्लास्ट होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई.फार्म हाउस के कर्मचारियों की मौत हो गई है। यह विस्फोट इतना तेज था कि मृतक के शरीर के चिथड़े उड़ गए और उसका शव लगभग 30 फीट दूर जा गिरा।

डेढ़ साल से कर रहे थे काम

धमाके की आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. ग्राम जामसरार स्थित फार्म हाउस डोंगरगांव निवासी संतोष वैष्णव का है। इस फार्म हाउस में ग्राम मनेरी निवासी नरेश कुमार ओदी करीब डेढ़ साल से काम कर रहा था, जो रोजाना सुबह 7:00 बजे के बीच बोर चालू करने के लिए फार्म हाउस पर जाता था. घटना के समय भी वह उसी बोर को चालू करने गया था। जैसे ही उसने कंट्रोल पैनल का बटन दबाया, पैनल में जोरदार विस्फोट हो गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

मामले की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद

अब पुलिस फॉरेंसिक टीम की मदद से पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कंट्रोल पैनल में धमाका किस वजह से हुआ. माना जा रहा है कि इस कंट्रोल पैनल में किसी ने बम लगाया होगा या फिर धमाके की कोई और वजह है. हालांकि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर अपनी जांच कर रही है. |

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button