गरियाबंद

Blast In AC: गरियाबंद में एसी में गैस भरते समय हुआ विस्फोट, मैकेनिक गंभीर रूप से घायल

Blast In AC: गर्मी के दिनों में एसी में आग और इसके फटने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं..

गरियाबंद,Blast In AC:  एयर कंडीशनर (AC) में गैस डालते समय धमाका हो गया. जिसमें मिस्त्री गंभीर रूप से घायल हो गया। (Blast In AC) प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक, जब मैकेनिक एसी में गैस डाल रहा था तो उसमें ब्लास्ट हो गया. गर्मी के मौसम में एसी में आग लगने और विस्फोट की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। जानकारी सामने आई है कि एसी में धमाका होने से मैकेनिक के जबड़े पर गंभीर चोट आई है.

(Blast In AC) यह है पूरी घटना गरियाबंद जिला अस्पताल में शुक्रवार देर रात एसी में गैस भरते समय हादसा हो गया

इस हादसे में गैस डाल रहा मैकेनिक गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गरियाबंद शासकीय जिला अस्पताल के एसी में गैस डालते समय गैस टैंक फटने से मैकेनिक दीपेश राणा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची और तुरंत युवक का इलाज शुरू कर दिया. उन्हें बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है.

लगातार बढ़ती गर्मी के कारण एसी लगातार चलने से गर्म हो गया था और गैस भरते समय यह हादसा हो गया.

पिछले कुछ दिनों से जिला अस्पताल के कुछ एसी लगातार खराब हो रहे थे, जिन्हें ठीक कराने के लिए मैकेनिक को बुलाया गया था। एसी में गैस कम होने पर गैस भरी जा रही थी, इसी दौरान गैस टैंक फटने से गरियाबंद चिखली निवासी दीपेश राणा के जबड़े और चेहरे के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आईं।

गरियाबंद अस्‍पताल में एसी में गैस डालने के दौरान हादसा#GariyabandNews #Accident #Naidunia pic.twitter.com/zoaNid7uQ4

वहीं लगभग 10 फीट के ऊपर से गिरने के कारण भी शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगी है। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने प्रारंभिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे रात में ही रायपुर रेफर कर दिया।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button