रायपुर

Brijmohan Agrawal: भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने खरोरा, बलौदा बाजार और भाटापारा में रोड शो किया.

आज का रोड शो खरोरा के राजीव नगर स्थित घासीदास मंदिर से शुरू हुआ जहां बृजमोहन अग्रवाल ने गुरु बाबा घासीदास जी की पूजा-अर्चना की और आशीर्वाद लिया. इस अवसर पर एक सार्वजनिक सभा का भी आयोजन किया गया

रायपुर, Brijmohan Agrawal:  परम पूज्य संत शिरोमणि गुरु घासीदास बाबा के “मनखे मनखे एक समान” के संदेश को यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मसात किया है और समाज के सभी लोगों के उत्थान के लिए कार्य कर रहे हैं। वह बिना किसी भेदभाव के सभी वंचितों के लिए काम कर रहे हैं। यह बात रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने गुरुवार को रोड शो के दौरान कही। आज बृजमोहन अग्रवाल ने खरोरा, बलौदा बाजार और भाटापारा में रोड शो कर जनता से समर्थन जुटाया |

आज का रोड शो खरोरा के राजीव नगर स्थित घासीदास मंदिर से शुरू हुआ

जहां बृजमोहन अग्रवाल ने गुरु बाबा घासीदास जी की पूजा-अर्चना की और आशीर्वाद लिया. इस अवसर पर एक सार्वजनिक सभा का भी आयोजन किया गया. जिसमें 150 से अधिक गांवों के एक हजार से अधिक सतनामी समाज के लोग शामिल हुए। लोगों को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि बाबा गुरु घासीदास जी के संदेश हमारे जीवन में बहुत उपयोगी हैं. उनके आदर्शों पर चलकर ही जीवन में सुख, शांति, समृद्धि और खुशहाली लाई जा सकती है।

बृजमोहन अग्रवाल ने भी कुछ जगहों पर लोगों को संबोधित किया

उन्होंने कहा कि बीजेपी सबका साथ सबका विकास पर काम कर रही है. यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विकसित भारत 2047 के सपने को साकार करने के लिए आप सभी भाजपा को भारी मतों से जिताएं और पूरे छत्तीसगढ़ में कमल खिलाएं। बृजमोहन अग्रवाल ने जनता के उत्साह और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button