रायगढ़

BSF Jawans Bus Accident: मतदान केंद्र का निरीक्षण कर लौट रहे, बीएसएफ जवानों की बस पेड़ से टकराई

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है.यहां मतदान केंद्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ जवानों की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी. बताया जा रहा है कि बस में 17 जवान मौजूद थे

रायगढ़, BSF Jawans Bus Accident: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां मतदान केंद्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ जवानों की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी. बताया जा रहा है कि बस में 17 जवान मौजूद थे. घटना धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के छूही पहाड़ इलाके की बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, आठ जवानों को मामूली चोटें आई है

सभी घायलों का धर्मजयगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। वहीं, सभी की हालत सामान्य और खतरे से बाहर बताई जा रही है। बता दें कि धरमजयगढ़ के छुही पहाड़ में मतदान केंद्र का निरीक्षण कर बीएसएफ जवान लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button