उत्तराखंड

Bull Fight In Rishikesh: दो सांड लड़ते-लड़ते एक दुकान में घुस गये, 2 सांडों की लड़ाई के बीच फंसी युवतियां,….

Bull Fight In Rishikesh: सांडों की लड़ाई में दो लड़कियां मरते-मरते बचीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो सांड लड़ते-लड़ते एक दुकान में घुस गए.

ऋषिकेश, Bull Fight In Rishikesh: ऋषिकेश के लोग आवारा जानवरों से काफी परेशान हैं. आए दिन इनके झगड़ों से लोगों की जान जोखिम में रहती है। इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें सांडों की लड़ाई (Bull Fight In Rishikesh) में दो लड़कियां मरते-मरते बचीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो सांड लड़ते-लड़ते एक दुकान में घुस गए. इस दौरान अंदर मौजूद लड़कियां बाहर नहीं निकल सकीं और बुरी तरह फंस गईं। एक व्यक्ति ने मौके पर पहुंचकर उन्हें डंडे से खदेड़ा, जिससे लड़कियों की जान बच गयी।

दो सांड लड़ते-लड़ते एक दुकान में घुस गये (Bull Fight In Rishikesh)

दरअसल पूरा मामला ऋषिकेश के मुनिकीरेती राम झूला के पास स्थित एक दुकान का है। स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार को दो सांड लड़ते-लड़ते एक दुकान में घुस गये. इस दौरान दो लड़कियां अंदर फंस गईं. अचानक एक सांड ने दूसरे पर हमला कर दिया। एक लड़की जमीन पर गिर गई जिसके बाद सांड ने उसे अपने पैरों से कुचल दिया. हालांकि, उनके ऊपर काफी सामान गिर गया था जिसके कारण उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई। तभी एक शख्स देवदूत बनकर वहां पहुंचा और डंडे से सांडों को दुकान से दूर भगाया।

आवारा जानवरों की समस्या को लेकर यहां के लोग कई बार प्रशासन से शिकायत कर चुके हैं। लेकिन इस पर किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की. स्थानीय लोगों के मुताबिक कई बार आवारा जानवर हमारे ग्राहकों पर हमला भी कर देते हैं, कई बार पर्यटक गंभीर रूप से घायल भी हो चुके हैं. इस संबंध में शिकायतों के बावजूद कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो रही है।

Related Articles

Back to top button