Bus Accident In Amravati: यात्रियों से भरी बस 70 फीट गहरी खाई में गिरी, 4 लोगों की मौत, 40 की हालत गंभीर

Bus Accident In Amravati: महाराष्ट्र के अमरावती में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. 40 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं....

अमरावती, Bus Accident In Amravati: महाराष्ट्र के अमरावती में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. 40 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दरअसल, अमरावती जिले के मेलघाट इलाके में सीमादोह के पास एक बस अनियंत्रित हो गई और पुलिया से सीधे करीब 70 फीट गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई. वहीं 40 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल है।

अब तक चार लोगों की मौत

Bus Accident In Amravati : बताया जा रहा है कि, बस अमरावती से खंडवा जा रही थी। इसी दौरान सीमाडोह के पास पुलिया से 60-70 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। बस में लगभग 50-55 यात्री सवार थे। चालक का नियंत्रण छूट जाने से यह हादसा हुआ है।

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को ले जाया गया अस्पताल

Bus Accident In Amravati : दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी सूचना दे दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती स्थानीय लोग मदद में जुट गए। इसके बाद चीखलदरा पुलिस स्टेशन की मदद से घायलों को परतवाड़ा और अमरावती के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार मौत का आंकड़ा बढ़ने की संभावना है।

Exit mobile version