क्रिकेटमुख्य समाचार
Trending

T20 World Cup 2024: क्या T20 WC 2024 में हो सकता है आतंकी हमला ? नाशिर पाकिस्तान से मिली धमकी…

T20 World Cup 2024: अब आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर आतंकी हमले की धमकी सामने आई है. ये धमकी आतंकी संगठन आईएस ने दी है.

 खेल, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2 जून से शुरू होने जा रहा है. इस बार T20 World Cup 2024 की मेजबानी अमेरिका और वेस्टइंडीज संयुक्त रूप से कर रहे हैं. टूर्नामेंट के कुछ मैच न्यूयॉर्क और कुछ मैच वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे. वर्ल्ड कप से पहले अब टूर्नामेंट पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्ल्ड कप आयोजन को लेकर उत्तरी पाकिस्तान से लेकर कैरेबियाई द्वीपों तक आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने सभी टीमों की सुरक्षा को लेके दिया आश्वासन

आतंकी हमले की धमकी के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट के सीईओ ने कहा कि हम उन शहरों के अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं जहां विश्व कप के मैच खेले जाएंगे. विश्व कप को लेकर कोई जोखिम नहीं है और हम हर तरह से योजना बना रहे हैं. जिसकी लगातार निगरानी की जा रही है. इतना ही नहीं, वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने विश्व कप में भाग लेने वाले सभी देशों को आश्वासन दिया है कि सभी टीमों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है।

‘नाशिर पाकिस्तान’ के जरिए मिली धमकी

दरअसल, विश्व कप 2024 में आतंकी हमले की धमकी इस्लामिक स्टेट समर्थक प्रोपेगेंडा चैनल ‘नाशिर पाकिस्तान’ के जरिए मिली है। यह चैनल आतंकी संगठन का प्रचार करता है और ऐसी धमकियां भेजता है.

Related Articles

Back to top button