CG Accident News: एक शादी सामाराेह से लाैट रहे ऑटो को तेज रफ्तार हाइवा ने मारी टक्कर हादसे में 2 नाबालिगों की मौत, 8 गंभीर…

CG Accident News: तेज रफ्तार हाइवा ने ऑटो को मारी टक्कर, हादसे में 2 नाबालिगों की दर्दनाक मौत, 8 गंभीर रूप से घायल..

जशपुर, CG Accident News: जिले में भीषण सड़क हादसा (CG Accident News) हुआ है. तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में ऑटो में सवार दो नाबालिगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. यह मामला बगीचा थाना क्षेत्र का है.

दो नाबालिगों की मौके पर ही मौत हो गई (CG Accident News)

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात कैटरिंग स्टाफ ऑटो से एक शादी समारोह से लौट रहा था. आज सुबह जैसे ही वे बगीचा के तहसील चौक के पास पहुंचे तभी एक ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी. इस हादसे में दो नाबालिगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 8 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. सभी घायलों को बगीचा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. कुछ घायलों को बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर रेफर किया गया है. ऑटो में कुल 10 लोग सवार थे. ऑटो में सवार सभी लोग बगीचा के रहने वाले बताये जा रहे हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Exit mobile version