CG Breaking News: अनियंत्रित ट्रेलर ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को मारी टक्कर, दोनों की मौत

CG Breaking News: अंबिकापुर बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, मोटरसाइकिल चकनाचूर हो गई और युवकों के....

अंबिकापुर,CG Breaking News:  अंबिकापुर बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोहनपुर मोड़ जजगा के पास तेज रफ्तार कोयला लोड ट्रेलर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रेलर मोटरसाइकिल को घसीटते हुए सड़क किनारे खेत में पलट गया। हादसे का कारण तेज रफ्तार बताया जा रहा है. हादसे के बाद ट्रेलर का चालक और क्लीनर मौके से भाग गए।

सकड़ किनारे पलटी ट्रेलर

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अंबिकापुर की ओर से कोयला लोड ट्रेलर बिलासपुर की ओर जा रहा था। मोहनपुर मोड़ जजगा के समीप सामने से आ रही मोटरसाइकिल को ट्रेलर ने टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल को घसीटते हुए सड़क किनारे ले जाकर ट्रेलर भी पलट गई।लखनपुर पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर मृतकों के शव को तत्काल उठवाया। दोनों के शव को मोर्चरी में रखा गया है। अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। मृतकों में एक का शव बुरी तरह से कुचल गया है।उक्त मोड़ पर पहले भी हादसे हो चुके हैं लेकिन सड़क सुरक्षा का कोई उपाय नहीं किया गया है।साइन बोर्ड ,सुरक्षा संकेतक तक नहीं लगाया गया है।

Exit mobile version