बालोद

CG Breaking News: पोस्टमैन के बेडरूम में मिला बीजेपी नेता का शव, जानिए कहां है मामला?

CG Breaking News: बीजेपी समर्थित युवा सरपंच विक्रम सिन्हा की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, शव पोस्टमैन रामजी प्रजापति के बेडरूम से बरामद, पुलिस ने दोस्त को हिरासत में लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को जांच के लिए बुलाया है। दोस्ती की आड़ में हुई इस सनसनीखेज वारदात ने इलाके में खलबली मचा दी है।

Brutal murder of BJP Sarpanch:

जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बीजेपी समर्थित युवा सरपंच की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है. सरपंच का शव गांव के ही पोस्टमैन के बेडरूम से बरामद किया गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस ने पोस्टमैन को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है.

यह मामला डौडीलोहारा थाना क्षेत्र के संजारी चौकी अंतर्गत ग्राम खेरथा बाजार का है। जानकारी के मुताबिक देर रात बीजेपी समर्थित युवा सरपंच विक्रम सिन्हा की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई. सरपंच का शव उनके दोस्त पोस्टमैन रामजी प्रजापति के घर के बेडरूम में मिला। घटना के बाद डाकिया अपने घर में ही मौजूद था। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल रामजी प्रजापति के घर को सील कर दिया। मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है.

पुलिस ने डाकिया रामजी प्रजापति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है. पोस्टमैन रामजी और मृतक दोनों अच्छे दोस्त थे। आशंका है कि रामजी प्रजापति ने ही देर रात हत्या की और सरपंच के शव को बिस्तर पर लिटा कर सो गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button