गरियाबंद

CG Breaking News: फोर्स को उड़ाने की साजिश नाकाम, 3 IED बम बरामद

CG Breaking News: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है. बस्तर क्षेत्र के अलावा गरियाबंद जिले के जंगलों और सीमावर्ती इलाकों में भी..

गरियाबंद,CG Breaking News: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है. (CG Breaking News) बस्तर क्षेत्र के अलावा गरियाबंद जिले के जंगलों और सीमावर्ती इलाकों में भी नक्सलियों की मौजूदगी की जानकारी मिल रही है. ऐसी सूचना मिलते ही एसटीएफ और जिला बल की संयुक्त टीम मौके पर पहुंची, जहां पुलिस जवानों को आता देख नक्सली भाग गये. तलाशी के दौरान सुरक्षा बलों ने मौके से तीन आईईडी बम बरामद किए.

(CG Breaking News) पहाड़ी क्षेत्र गाजीमुड़ा में नक्सल विरोधी अभियान पर थे

इसी दौरान गरीबा गांव के पास जंगल में प्रतिबंधित नक्सली संगठन सीपीआई माओवादी के नक्सलियों का कैंप देखा गया. पुलिस पार्टी को अपनी ओर आता देख नक्सली जंगल का फायदा उठाकर भाग गये. पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर उस इलाके की सघन तलाशी ली, जहां नक्सलियों ने आम लोगों और सुरक्षा बलों की हत्या के इरादे से हमला किया था. तीन आईईडी (बम) देखे गए जिन्हें पुलिस बल की बीडीएस टीम ने मौके पर ही नष्ट कर दिया और माओवादियों की साजिश को नाकाम कर दिया.प्राप्त जानकारी के अनुसार 16 मई को जिला गरियाबंद अंतर्गत थाना शोभा से लगे अंतर्राज्यीय सीमा क्षेत्र के ग्राम कोदोमाली, इचराड़ी, गरीबा, सहबिनकछार वन क्षेत्र में नक्सली गतिविधियों की सूचना मिलने पर एसटीएफ एवं की संयुक्त टीम ने जिला बल ने शोभा थाना क्षेत्र के कोदोमाली, इचराड़ी गांव में छापेमारी की. ,

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button