सुकमा

CG Breaking News: सुकमा जिले में जवानों को देख भागे नक्सली, मौके से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

CG Breaking News: सुकमा जिले के डुलेड़, बोट्टेटोंग इलाके में जवानों का बड़ा ऑपरेशन, एएसपी नक्सल के नेतृत्व में गई थी टीम.

सुकमा,CG Breaking News: नक्सलियों के खिलाफ जवानों का ऑपरेशन लगातार जारी है. (CG Breaking News) सुकमा जिले के डुलेड़, बोट्टेटोंग, सकलेर इलाके में जवानों ने बड़ा ऑपरेशन चलाया. नक्सलियों के किसी बड़े नेता के होने की सूचना पर जब सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे तो नक्सली वहां से भाग गये.आसपास सर्चिंग की गई तो भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की गई। एएसपी आइपीएस निखिल राखेचा ने बताया कि वहां नक्सलियों का कैंप था। सुरक्षाबल के जवान सभी सामग्री को बरामद कर वापस कैंप लौट आए।

(CG Breaking News) सोमवार की सुबह जवान दुलेड़, बोट्टतोंग इलाके में पहुंचे तो नक्सली वहां से भाग गए

एएसपी निखिल राखेचा के नेत्तृव में डीआरजी, कोबरा 208, 204 व 206 के जवान अलग-अगल कैंपों से निकले। उन्हें सूचना थी कि नक्सलियों की मौजूदगी बोट्टेतोंग व दुलेड़ इलाके में है।एएसपी निखिल राखेचा ने बताया कि जैसे ही जवान चिन्नावेली कोंडा इलाके में पहुंचे वैसे ही नक्सलियों के पास सूचना पहुंच गई और नक्सली वहां से भाग गए।

naidunia_image

आसपास सर्चिग की गई तो नक्सलियों द्वारा डंप किए गए विस्फोटक सामग्री बरामद कर ली गई। जिसमें एचई 36 नग, ग्रनेड 01 नग, डेटोनेटर 1 नग, बारूद, बीजीएल पाईप, बीजीएल काट्रिज, रेडियो वायरलेस सेट, रेडियो वायरलेस एंटिना, फोन, एयर रायफल पैलेट समेत भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद कर जवान वापस सुरक्षित कैंप लौट आए।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button