धमतरी

CG Breaking News: इस जिले में चल रहा थ देह का सौदा! 5 लड़कियां 3 लड़के और संचालिका गिरफ्तार

CG Breaking News: पुलिस ने मौके से 1 लाख 90 हजार रुपये नकद समेत 9 मोबाइल फोन, कंडोम के पैकेट और आपत्तिजनक सामग्री जब्त की है.

धमतरी,CG Breaking News: धमतरी में किराये के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का कोतवाली पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस मामले में छह महिलाओं समेत तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दानीटोला वार्ड स्थित एक मकान में देह व्यापार चल रहा है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने घर में कुछ युवक-युवतियों को संदिग्ध हालत में पकड़ा. पुलिस ने मौके से 9 पीस मोबाइल फोन और कंडोम भी बरामद किया है.कण्डोम के पैकेट एवं अपत्तिजनक समाग्री सहित नगदी रकम 1 लाख 90 हजार रूपये जब्त किया है।

इसके साथ ही पुलिस ने सेक्स रैकेट के संचालिका

5 महिलाएं एवं 3 युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि सेक्स रैकेट की संचालिका पूर्व में भी दे व्यापार में पकड़ी जा चुकी है और पकड़ी गई दो महिला दूसरे राज्य की है। यह जानकारी प्रशिक्षु डीएसपी विंकेश्वरी पिंदे ने यह जानकारी दी है।

दो दिन पहले भी पकड़े गए थे दस लोग

इसके दो दिन पहले भी धमतरी के दानीटोला इलाके से पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था। इस रैकेट में चार युवतियों, चार युवक और दो महिलाओं को पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया था। पुलिस ने शुरूआती जांच में यह खुलासा किया था कि लड़कियों को दूसरे राज्यों से लाया गया था। जिसके बाद पुलिस इन लड़कियों के सही लोकेशन का पता लगा रही थी। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही थी कि आखिर इनके रैकेट में और कौन कौन लोग शामिल हैं। कैसे धमतरी में बाहर के राज्यों से लड़कियों को लाया गया और सेक्स रैकेट का काम शुरू किया गया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button