CG Breaking News: जांजगीर जहरीली गैस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को विष्णु सरकार ने 5-5 लाख रुपए देने का ऐलान किया है.

CG Breaking News: जांजगीर-चांपा के बिर्रा थाना अंतर्गत किकिरदा गांव में दम घुटने से 5 लोगों की मौत के मामले में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मृतकों के परिजनों..,,

जांजगीर-चांपा, CG Breaking News:  जांजगीर-चांपा के बिर्रा थाना अंतर्गत किकिरदा गांव में दम घुटने से 5 लोगों की मौत के मामले में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.की घोषणा की है। यह जानकारी देते हुए मैं इस घटना में मारे गए लोगों के परिवारों को 5-5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा करता हूं।

CG Breaking News: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने लिखा है कि हमारी सरकार पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद देने के लिए तैयार है

मैं दुर्घटना में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।’ गौरतलब है कि जांजगीर जिले के बिर्रा क्षेत्र के किकिरदा गांव में एक पुराना कुआं है. जिसका प्रयोग काफी समय से नहीं किया जा रहा था। गांव के लोगों ने पुरानी लकड़ी की छत बनाकर कुएं को ढक दिया था। पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र में हो रही बारिश और तेज हवा के कारण कुएं के ऊपर पानी बन गया था.ऊपर की लकड़ी की छत कुएं के अंदर गिर गयी थी. इसे निकालने के लिए गांव का एक आदमी कुएं के अंदर गया और काफी देर तक वापस नहीं लौटा. इसके बाद एक-एक कर 4 और लोग कुएं में उतरे और वापस नहीं आ सके. आशंका है कि लंबे समय से बंद रहने के कारण कुएं से जहरीली गैस निकलने लगी है, जिससे 5 लोगों की मौत हो गई.

Exit mobile version