रायपुर
Trending

CG Coal Scam: कोयला घोटाला और महादेव सत्ता ऐप के आरोपियों की जमानत पर आज फैसला होगा.

कोयला घोटाला मामले में जेल में बंद राज्य सेवा की निलंबित अधिकारी सौम्या चौरसिया की जमानत पर आज ईडी अपनी दलीलें पेश करेगी. महादेव ऐप सट्टेबाजी मामले में जेल में बंद निलंबित एएसआई चंद्रभूषण वर्मा की जमानत अर्जी पर भी फैसला होगा.

रायपुर, CG Coal Scam:  कोयला घोटाला मामले में जेल में बंद राज्य सेवा की निलंबित अधिकारी सौम्या चौरसिया की जमानत पर आज ईडी अपनी दलीलें पेश करेगी. महादेव ऐप सट्टेबाजी मामले में जेल में बंद निलंबित एएसआई चंद्रभूषण वर्मा की जमानत अर्जी पर भी फैसला होगा. आपको बता दें कि पिछली सुनवाई में दोनों ने जमानत याचिका दायर की थी. लेकिन इस पर कोई सुनवाई नहीं हुई.

जानकारी के मुताबिक कोयला घोटाला मामले में जमानत याचिका पर सुनवाई तकनीकी कारणों से आगे बढ़ा दी गई है

जमानत याचिका ईडी की विशेष अदालत में दायर की गई थी. सुप्रीम कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद पहली बार निचली अदालत में जमानत याचिका दाखिल की गई है |

जबकि महादेव सत्ता ऐप मामले में कोर्ट में इससे पहले हुई

सुनवाई में बचाव पक्ष के वकील ने कहा था कि चंद्रभूषण वर्मा का महादेव सत्ता से कोई लेना-देना नहीं है. उन्हें झूठे मामले में फंसाकर ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. जेल भेजे जाने के बाद जब वह बीमार पड़े तो उन्हें इलाज भी नहीं कराया गया. इसे देखते हुए जमानत देने का अनुरोध किया गया है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button