CG Collector-SP Conference: इस दिन सीएम साय लेंगे अधिकारियों की क्लास, कलेक्टर और एसपी देंगे अपने-अपने जिले की रिपोर्ट

CG Collector-SP Conference: राजधानी रायपुर में एक बार फिर प्रदेश के सभी एसपी और कलेक्टरों की क्लास लगने जा रही है. 12 और 13 सितंबर को सीएम कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस लेंगे...

रायपुर,CG Collector-SP Conference: राजधानी रायपुर में एक बार फिर प्रदेश के सभी एसपी और कलेक्टरों की क्लास लगने जा रही है. 12 और 13 सितंबर को सीएम कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस लेंगे। न्यू सर्किट हाउस ऑडिटोरियम में होने वाली इस कॉन्फ्रेंस में सीएम साय कलेक्टर्स और पुलिस अधीक्षकों के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे. इस सम्मेलन को लेकर सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिये हैं. विभाग ने सभी कलेक्टरों और पुलिस अधीक्षकों को इसमें शामिल होने के लिए कहा है.

CG Collector-SP Conference: मिली जानकारी के मुताबिक सीएम साय 12 सितंबर को कलेक्टरों की बैठक लेंगे

13 सितंबर को पुलिस अधीक्षकों की क्लास होगी. इस दौरान अपराध, राजस्व, आवास जैसे विभिन्न एजेंडों पर चर्चा होने की संभावना है. बताया जा रहा है कि कलेक्टर कॉन्फ्रेंस के दौरान बैठक में सबसे लंबी चर्चा स्वास्थ्य विभाग और राजस्व विभाग पर होगी. इस सम्मेलन की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

एसपी बताएंगे गैंग के खिलाफ कितनी कार्रवाई की

सीएम साय पुलिस अधीक्षकों की बैठक में मुख्य रुप से अपराधों की रोकथाम पर फोकस करेंगे। इस दौरान संगठित अपराध यानी गैंग्स के खिलाफ कितनी कार्रवाई की गई है। इसी तरह महिलाओं व बच्चों के खिलाफ होने वाले अपराध तथा उसकी रोकथाम की जानकारी लेंगे तथा नशीले पदार्थों के रुट मैप, ड्रग्स डिस्पोजल, इसका नेटवर्क तथा नारकोटिक्स प्रकरणों आदि की रिपार्ट पेश करने कहा गया है।

Exit mobile version