पश्चिम बंगालमुख्य समाचार
Trending

CG Lok Sabha Election 2024: ‘बीजेपी सरकार हमेशा नहीं रहेगी, आज नहीं तो कल बदला जरूर लूंगी’, जानिए ममता बनर्जी ने ऐसा क्यों कहा?

CG Lok Sabha Election 2024: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य विधानसभा चुनाव को याद करते हुए बीजेपी पर वोट लूटने का आरोप लगाया है.

पश्चिम बंगाल, CG Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 (CG Lok Sabha Election 2024) के लिए चार चरणों का मतदान हो चुका है और तीन चरण अभी बाकी हैं. इससे पहले राजनीतिक दलों और नेताओं का एक-दूसरे पर हमला जारी है. इसी क्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी सरकार हमेशा नहीं रहेगी, आज नहीं तो कल वे बदला जरूर लेंगे.

बंगाल के हल्दिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी से बदला लेने की धमकी दी. उन्होंने आरोप लगाया कि नंदीग्राम में उन्हें हराने के लिए चुनाव नतीजे बदले गए. उन्होंने कहा, “मैं आज या कल बदला लूंगी. बीजेपी, ईडी, सीबीआई हर समय वहां नहीं रहेंगी.”

आज नहीं तो कल मैं बदला जरूर लूंगी. (CG Lok Sabha Election 2024)

टीएमसी प्रमुख ने कहा, ”मैं आपको विधानसभा चुनाव के दौरान नंदीग्राम की घटना के बारे में पहले ही बता चुकी हूं, मेरे साथ धोखा किया गया, बेईमानी की गई। मेरे वोट लूटे गए और धांधली भी हुई. चुनाव से पहले डीएम, एसपी, आईसी बदले गये और चुनाव खत्म होते ही लोड शेडिंग कर नतीजे बदल दिये गये. आज नहीं तो कल मैं बदला जरूर लूंगा. भाजपा सरकार हमेशा के लिए नहीं रहेगी।”

इसके साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल की जनता से कांग्रेस और सीपीआईएम को वोट न देने की अपील की और कहा कि इन दोनों पार्टियों के लोग बीजेपी से पैसे लेते हैं. उन्होंने कहा, ”सीपीआईएम और कांग्रेस यहां बंगाल में चुनाव लड़ने के लिए बीजेपी के पैसे का इस्तेमाल कर रही हैं. उन्हें एक भी वोट न दें. इसमें कोई भ्रम नहीं है कि हम गठबंधन का हिस्सा हैं लेकिन बंगाल की सीपीआईएम और कांग्रेस इसका हिस्सा नहीं हैं.” ” हमने I.N.D.I.A का गठन किया है। हम केंद्रीय स्तर पर भी सरकार बनाएंगे लेकिन बंगाल में नहीं.

Related Articles

Back to top button