जांजगीर – चांपा

CG Murder Case: खून से लथपथ मिला बुजुर्ग का शव, कमरे में खुला मिला आलमारी…चोरी कर हत्या की आशंका

CG Murder Case: जांजगीर-चांपा में घर के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में बिस्तर पर एक बुजुर्ग की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. कमरे...

जांजगीर-चांपा, CG Murder Case:  जांजगीर-चांपा में घर के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में बिस्तर पर एक बुजुर्ग की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. कमरे में अलमारियां भी खुली मिलीं। चोरी के साथ हत्या की भी आशंका जताई जा रही है. गर्दन पर चोट के निशान मिले। मामला चांपा थाना क्षेत्र के शंकर नगर का है.पुलिस के मुताबिक बुधवार रात करीब 9 बजे चांपा पुलिस को सूचना मिली थी कि घर के कमरे में बुजुर्ग छोटेलाल पांडे 65 वर्ष का शव बिस्तर पर पड़ा है। उसके सिर के पास एक लाल रंग का तार था और उसके पैरों के पास एक लोटे में पानी था. यह घटना रात 8 से 8.30 बजे के बीच की है. जानकारी के मुताबिक, छोटेलाल पांडे अपने परिवार के साथ रहते थे. बेटा-बहू अपने बच्चों के साथ खाटू श्याम मंदिर के दर्शन करने गए थे। छोटेलाल की पत्नी डेयरी की दुकान पर बैठी थी। रोजाना की तरह छोटेलाल अपनी पत्नी को दुकान से घर लाने के लिए शाम 7.45 बजे दुकान पर जाता था.

CG Murder Case: इस दौरान बुधवार शाम को तेज बारिश की वजह से वह दुकान अपनी पत्नी को लेने नहीं पहुंचा

उसके बेटे ने पड़ोसी को फोन कर कहा कि पिता जी फोन नहीं उठा रहे हैं। जाकर बात करा दीजिए। जब पड़ोसी पहुंचा तो देखा कि वह अचेत बेड पर पड़े थे। आवाज लगाने पर कोई जवाब नहीं दे रहे न ही कोई हलचल है। पास जाकर देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि सूचना पर टीम मौके पर पहुंची थी। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

CG Murder Case: लूट की नीयत से हत्या का अंदेशा

जांच के दौरान कमरे में रखे अलमारी का दरवाजा खुला मिला था।आशंका व्यक्त की जा रही है कि अज्ञात चोर घर में चोरी की नीयत से घुसा होगा। जिसने गला दबाकर हत्या की होगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

CG Murder Case: माह भर पहले भी हुई थी एक महिला की हत्या

माह भर पहले भी एक रिटायर्ड शिक्षिका की हत्या हुई थी। इस मामले की जांच भी अभी अधर में है। चांपा पुलिस की कार्यशैली को लेकर शहरवासियों ने नाराजगी व्यक्त की है। क्योंकि चांपा पुलिस की उदासीनता के चलते लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। अपराध घटित होने के बाद अपराधों की निकाल भी नहीं हो पा रही है। घर मे एक संदिग्ध हालात बुजुर्ग की लाश मिली है। पुलिस विभिन्न पहलुओं में जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद ही मामला में स्पष्ट होगा पाएगा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button