नारायणपुरमुख्य समाचार
Trending

CG Naxal Attack Breaking: नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, मारे गए 10 नक्सली, देखें फोटो…

छत्तीसगढ़ | उस स्थान के दृश्य जहां आज सुबह नारायणपुर में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें 10 नक्सली मारे गए।

नारायणपुर । Naxal Attacks in Chhattisgarh:  छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर पर नारायणपुर के अबूझमाड़ इलाके में मंगलवार सुबह DRG और STF के जवानों के साथ हुई मुठभेड़ में 9 नक्सली मारे गए। इनमें 3 महिला माओवादी हैं। इन सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं। घटनास्थल से एक AK-47 समेत भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के बाद सर्चिंग की जा रही है।

छत्तीसगढ़ | उस स्थान के दृश्य जहां आज सुबह नारायणपुर में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें 10 नक्सली मारे गए।

(स्रोत – नारायणपुर पुलिस)

CG Naxal Breaking

पुलिस मारे गए नक्सलियों की शिनाख्त की कोशिश कर रही

पुलिस को सूचना मिली थी कि अबूझमाड़ के टेकामेटा इलाके में बड़ी संख्या में नक्सली मौजूद हैं। इस सूचना के आधार पर सोमवार देर रात जवान सर्चिंग पर निकल गए थे। जवान मंगलवार की सुबह जब इस इलाके में पहुंचे तो यहां नक्सलियों ने उन्हें देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में नक्सली मारे गए। पुलिस मारे गए नक्सलियों की शिनाख्त की कोशिश कर रही है। सूत्रों के मताबिक यहां पर माओवादियों के बड़े कैडर्स मौजूद थे।

 

Related Articles

Back to top button