CG Naxal News: जवानों और नक्सलियों के बीच खूनी खेल, मुठभेड़ में तीन नक्सली ढेर, दोनों तरफ से अभी भी फायरिंग जारी

CG Naxal News: बस्तर में माओवाद को खत्म करने के लिए जवान लगातार जंगलों में घूम रहे हैं और उन्हें सफलता भी मिल रही है. वहीं लगातार हो रहे नुकसान से माओवादी हताश हैं....

नारायणपुर, CG Naxal News: बस्तर में माओवाद को खत्म करने के लिए जवान लगातार जंगलों में घूम रहे हैं और उन्हें सफलता भी मिल रही है. वहीं लगातार हो रहे नुकसान से माओवादी हताश हैं और लगातार जवानों को नुकसान पहुंचाने की रणनीति बनाने में लगे हुए हैं. कुछ जगहों पर नक्सली जवानों के साथ मुठभेड़ करने या जवानों को नुकसान पहुंचाने की फिराक में हैं. लेकिन इसके बाद भी वे सफल नहीं हो पाते हैं. इसमें एक बार फिर जवानों को बड़ी सफलता मिली है. जवानों ने तीन नक्सलियों को मार गिराया है.

CG Naxal News: जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ नारायणपुर कांकेर सीमा पर अबूझमाड़ इलाके में हुई

बताया जा रहा है कि मुठभेड़ अभी भी जारी है. इस मुठभेड़ में तीन नक्सली मारे गये हैं. एसपी नारायणपुर प्रभात कुमार ने इस खबर की पुष्टि की है. घटनास्थल पर दोनों तरफ से रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है.आपको बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हाल ही में छत्तीसगढ़ दौरे पर आए हुए थे। इस दौरान मंत्री शाह ने 7 राज्यों के अफसरों के साथ बैठक की। जिसमें नक्सलियों के खात्म का रणनीति बनाई। जिसके बाद अब नक्सली बौखला गए हैं। वहीं दूसरी ओर कई नक्सली लाल आतंक को छोड़ने के लिए मजबूर हो गए हैं।

Exit mobile version