धमतरी

CG Naxal News: ओडिशा बॉर्डर पर नक्सली मुठभेड़, जवानों को भारी पड़ता देख भागे नक्सली, मौके से 38 लाख रुपये कैश समेत ये सामान जब्त

CG Naxal News: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से एक बार फिर बड़ी खबर सामने आई है. यहां मंगलवार को एक बार फिर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़....

धमतरी, Dhamtari Naxal News: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से एक बार फिर बड़ी खबर सामने आई है. यहां मंगलवार को एक बार फिर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के बाद जवानों ने नक्सलियों के ठिकानों से 38 लाख रुपये नकद बरामद किये हैं. इसके साथ ही कई विस्फोटक सामग्री भी जब्त की गई है. गरियाबंद पुलिस और धमतरी डीआरजी की संयुक्त टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

CG Naxal News:  मिली जानकारी के मुताबिक यह मुठभेड़ गरियाबंद और ओडिशा सीमा पर स्थित ग्राम पोंडी के पास हुई है

नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर गरियाबंद पुलिस और धमतरी डीआरजी की संयुक्त टीम सर्चिंग पर निकली थी. इसी दौरान दोनों के बीच मुठभेड़ हो गई. जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली मौके से भाग निकले। मुठभेड़ के बाद जवानों ने नक्सलियों द्वारा फेंके गये 38 लाख रुपये जब्त कर लिये हैं. इसके साथ ही 31 डेटोनेटर, 23 यूबीजीएल लॉन्चर, कारतूस, नक्सली साहित्य और भारी मात्रा में राशन सामग्री बरामद की गई है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button