बलरामपुर

CG News: अंग्रेजी शराब दुकान में मिलावट करते हुए रंगे हाथों पकडे गए कर्मचारी….

CG News: अंग्रेजी शराब दुकान में मिलावट का खेल, उड़नदस्ता टीम ने कर्मचारी को रंगे हाथ पकड़ा...

बलरामपुर, CG News:  छत्तीसगढ़ के बलरामपुर (CG News) जिले के वाड्रफनगर विकासखंड अंतर्गत सरकारी अंग्रेजी शराब दुकान में शराब में पानी की मिलावट का मामला सामने आया है. इस मामले में संभागीय उड़नदस्ता टीम ने शराब दुकान के कर्मचारियों को शराब में मिलावट करते हुए रंगे हाथों पकड़ा है.

मिलावट करते हुए रंगे हाथों पकडे गए कर्मचारी (CG News)

जानकारी के मुताबिक दुकान में रखी मेगाडोनल नंबर 1 और 8 पीएम की एक बोतल और अन्य शराब में अंतर पाया गया और एक लीटर पानी की बोतल में 1 लीटर अंग्रेजी शराब अलग से रखी हुई थी, जिसे कर्मचारियों ने इस्तेमाल करने के लिए रखा था. मिलावट के लिए. इस मामले में जब अधिकारियों ने दुकान के सीसीटीवी कैमरे की जांच करनी चाही तो बताया गया कि मॉनिटर खराब है.

आपको बता दें, दुकान में मौजूद सेल्समैन नीरज गुप्ता और दीपक गुप्ता के खिलाफ धारा 38 के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं, आबकारी विभाग बलरामपुर के अधिकारियों और प्लेसमेंट एजेंसी ईगल हंटर की मिलीभगत की भी बात सामने आ रही है. जलाना।

पूरे मामले को लेकर जब हमने संभागीय आबकारी अधिकारी रंजीत गुप्ता से बात की तो उन्होंने बताया कि वाड्रफनगर सरकारी शराब दुकान को लेकर लंबे समय से शिकायत मिल रही थी, जिसके तहत कार्रवाई की गई है. सभी कर्मचारियों को ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है और भविष्य में भी उन पर निगरानी रखी जाएगी.

Related Articles

Back to top button