बिलासपुर

CG News: प्रोफेसर के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों के आभूषण और नकदी चोरी

CG News: बिलासपुर के उसलापुर में चोरों ने असिस्टेंट प्रोफेसर स्वाति टोप्पो के घर से 5 लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए। अंबिकापुर से लौटने पर, टूटी अलमारियों और बिखरे सामान को देखकर उन्होंने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Chhattisgarh News Update:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के उसलापुर में एक प्रोफेसर के घर से शातिर चोरों ने 5 लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया है. चोरों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब प्रोफेसर अपने घर में ताला लगाकर बाहर गई थीं. इस घटना के बाद प्रोफेसर स्वाति टोप्पो ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस फरार चोरों की तलाश में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, उसलापुर वार्ड नंबर 14 स्टेशन के पास रहने वाली स्वाति रोज टोप्पो अटल बिहारी वाजपेई विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं. 17 अगस्त की दोपहर 1.30 बजे वह घर में ताला लगाकर परिवार के साथ अंबिकापुर चली गई। इसी बीच चोरों ने उनके सूने घर पर धावा बोलकर तीन दरवाजों का ताला तोड़ दिया और अलमारी में रखे सारे सोने-चांदी के आभूषण और घर में रखे नकदी पर हाथ साफ कर लिया.

प्रोफेसर कल शाम अंबिकापुर से लौटे तो पहली मंजिल के कमरों के ताले टूटे हुए थे और अलमारियां खाली थीं। कमरे का सारा सामान बिखरा हुआ था. जिसके बाद उन्होंने सिविल लाइंस थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 305 ए, 331, 4 के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button