दिल्ली
Trending

Chandni Chowk Fire Incident: चांदनी चौक आगजनी घटना में FIR दर्ज, करीब 120 दुकानें जलकर राख

Chandni Chowk Fire Incident: चांदनी चौक अग्निकांड में एफआईआर दर्ज हो गई है. आग लगने का कारण जांच का विषय है। आग कटरा की दुकानों तक फैल गई..

दिल्ली, Chandni Chowk Fire Incident: चांदनी चौक अग्निकांड में एफआईआर दर्ज हो गई है. आग लगने का कारण जांच का विषय है। आग कटरा की दुकानों तक फैल गई। आग अब लगभग बुझ चुकी है और लगभग 110-120 दुकानें पूरी तरह या आंशिक रूप से प्रभावित हुई हैं। दिल्ली पुलिस ने कहा कि चल रहे अग्निशमन अभियान के दौरान एक अग्निशमन कर्मी मामूली रूप से झुलस गया।

(Chandni Chowk Fire Incident) गुरुवार शाम पांच बजे नई सड़क, पुराना कटरा मारवाड़ी स्थित एक बिल्डिंग में आग लगने की सूचना मिली

एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर आग लग गई. कुछ देर बाद वहां से आग की लपटें निकलने लगीं। जिसके बाद सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 14 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. जहां बिल्डिंग में साड़ी, सूट, लहंगा और ड्रेस मटेरियल की करीब 60 से 65 दुकानें और गोदाम थे. ग्राउंड फ्लोर के अलावा पहली और दूसरी मंजिल पर दुकानें और गोदाम थे। जिससे आग तेजी से फैली और दो अन्य इमारतों को अपनी चपेट में ले लिया.वहीं करीब ढ़ाई सौ से अधिक दमकल कर्मी आग बुझाने में जुट गए। आग तेजी से फैल रही थी। जिसे रोकने के साथ साथ दमकल कर्मियों ने आस पास की इमारतों को खाली करवा लिया। दमकल अधिकारियों का कहना है कि शनिवार तक आग पर काबू पाए जाने की उम्मीद है। उधर, आग लगने की वजह से शुक्रवार को बाजार में काम काज पूरी तरह से ठप रहा। करीब एक हजार दुकानों पर ताला लटका रहा।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button