छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Breaking News: मितानिनों के लिए खुशखबरी! अब हर महीने खाते में में जाएगा मानदेय…

Chhattisgarh Breaking News: सीएम साय ने किया बड़ा ऐलान, कहा- महतारी वंदन योजना की तरह हर माह मितानिनों के बैंक खाते में ट्रांसफर किया जाएगा मानदेय.

छत्तीसगढ़, Chhattisgarh Breaking News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रदेश की लाखों मितानिन बहनों को बड़ी सौगात देने की बात कही है. मुख्यमंत्री साय ने कहा है कि प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था को बनाये रखने में मितानिन बहनों का बहुत बड़ा योगदान है। ऐसे में उनका ख्याल रखना राज्य का कर्तव्य है. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पहल पर अब प्रदेश की मितानिन बहनों को महतारी वंदन योजना की तर्ज पर हर माह उनके बैंक खाते में सम्मान राशि मिलने लगेगी। मुख्यमंत्री ने इसके लिए स्वास्थ्य मंत्री को दिशा-निर्देश भी जारी किये हैं.

स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल ने की घोषणा (Chhattisgarh Breaking News)

मुख्यमंत्री के निर्देश पर स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि जल्द ही मितानिन बहनों को उनके ऑनलाइन बैंक खाते में भुगतान मिलना शुरू हो जाएगा. मंत्री जयसवाल ने कहा कि इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री साय करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय छत्तीसगढ़ को स्वस्थ छत्तीसगढ़ बनाने की अवधारणा पर काम कर रहे हैं और इसके लिए राज्य की स्वास्थ्य सुविधाओं में लगातार सुधार हो रहा है, जो जारी रहेगा.

Related Articles

Back to top button