कांकेर

Chhattisgarh Heatwave: लू लगने से एक ट्रक ड्राइवर की मौत, शरीर का तापमान 106 डिग्री पार…

Chhattisgarh Heatwave: लू से ट्रक ड्राइवर की मौत, जिला में पहली मौत,....

कांकेर, Chhattisgarh Heatwave: छत्तीसगढ़ और कांकेर जिले में भीषण गर्मी का कहर (Chhattisgarh Heatwave) जारी है. जिले के चारामा में लू लगने से एक ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई है. सीएमएचओ डॉ. अविनाश खरे ने मामले की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर भीषण गर्मी में दो दिनों से लगातार सफर कर रहा था. विशाखापट्टनम से चारामा डामर लाने के बाद प्लांट में उनकी तबीयत खराब हो गई, उन्हें तुरंत चारामा के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

शरीर का तापमान 106 डिग्री तक पंहुचा (Chhattisgarh Heatwave)

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले निसार अहमद विशाखापट्टनम से अलकतरा लेकर चारामा के काहड़गोंडी गांव पहुंचे थे, जहां उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और वह बेहोश हो गए. इसके बाद कर्मचारी उसे स्वास्थ्य केंद्र ले गए, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सीएमएचओ अविनाश खरे ने बताया कि मृतक के शरीर का तापमान 106 डिग्री तक पहुंच गया था, जिसके कारण उसके शरीर के अंगों ने काम करना बंद कर दिया था. डॉ. खरे ने लोगों से अपील की है कि जब तक बहुत जरूरी न हो घर से बाहर न निकलें। साथ ही जितना हो सके उतना पानी पीते रहें। इस समय गर्मी से बचाव बहुत जरूरी है, अपनी सेहत का ख्याल रखें।

Related Articles

Back to top button