बीजापुर
Trending

Chhattisgarh News: नक्सल प्रभावित गांवों में पहुंचे कलेक्टर, ग्रामीणों से की बातचीत

लोकसभा चुनाव के तहत 19 अप्रैल को होने वाले मतदान की तैयारियों का जायजा लेने कलेक्टर अनुराग पांडे ने भैरमगढ़ ब्लॉक के अति दुर्गम क्षेत्र मिरतुर, बेचापाल और एटेपाल का औचक निरीक्षण किया और मतदान केंद्रों का भी निरीक्षण किया और दो मध्यवर्ती स्ट्रांग रूम

बीजापुर, Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव के तहत 19 अप्रैल को होने वाले मतदान की तैयारियों का जायजा लेने कलेक्टर अनुराग पांडे ने भैरमगढ़ ब्लॉक के अति दुर्गम क्षेत्र मिरतुर, बेचापाल और एटेपाल का औचक निरीक्षण किया और मतदान केंद्रों का भी निरीक्षण किया और दो मध्यवर्ती स्ट्रांग रूम |

इस दौरान निर्माणाधीन सड़क नेलसनार से गंगालूर, आश्रम, एवं स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। ग्राम बेचापाल में शासकीय उचित मूल्य दुकान में हितग्राहियों को राशन वितरण हो रहा था जिसका अवलोकन कर हितग्राहियों के परिवहन संबंधी समस्या से अवगत होकर उनके गांव तक राशन पहुंचाने के लिए त्वरित ट्रैक्टर की व्यवस्था कराया वहीं 10-11 वर्षीय एक बालक कांवड़ के माध्यम से 20 किलोग्राम राशन ले जाने की तैयारी में था जिसे तत्काल सुविधा दी गई। तिमेनार तक ट्रेक्टर के माध्यम से सुगमतापूर्वक राशन पहुंचाने पर ग्रामीणों ने कलेक्टर का आभार व्यक्त किया। ज्ञात हो कि जिला प्रशासन द्वारा सुदूर एवं पहुंचविहीन क्षेत्रों में करीब 35 पंचायतों में ट्रेक्टर के माध्यम से राशन पहुंचाने का कार्य पूर्व से किया जा रहा है। राशन दुकान में उपलब्ध तराजू-बाट का निरीक्षण भी किया गया।

वहीं कलेक्टर ने लोकतंत्र के महापर्व 19 अप्रैल को होने वाले

मतदान में बिना किसी डर, भय, दबाव और प्रलोभन में आकर स्वतंत्र और निष्पक्ष होकर अपने मताधिकार का उपयोग कर एक जिम्मेदार नागरिक बनने की अपील की। इस दौरान एसडीएम भैरमगढ़ विकास सर्वे, कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग बीएल ध्रुव, एसडीओ आरके सिंन्हा, सीईओ जनपद पंचायत बलेन्द्र देवांगन सहित राजस्व एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button