Chhattisgarh News: तानों से तंग आकर पड़ोसी ने की महिला की हत्या, पत्थर पर सिर पटका, फिर टैंक में डुबोकर ले ली जान

Chhattisgarh News: बलोदी में महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। महिला के तानों से तंग आकर पड़ोसी ने उसकी हत्या कर दी. महिला का शव घर में मिला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Chhattisgarh News:

महिला के तानों से तंग आकर पड़ोसी ने उसकी हत्या कर दी. मामला बलौदी गांव का है, जहां एक महिला की उसके घर में हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. महिला के तानों से तंग आकर उसके पड़ोसी जोगी यादव ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

घर में अकेली थी महिला

पलारी थाना अंतर्गत ग्राम बलौदी में महिला का शव मिला। महिला का शव घर के अंदर जानवरों को पानी पिलाने वाली पत्थर की टंकी के अंदर औंधे मुंह पड़ा मिला। जिस वक्त हत्या हुई उस वक्त घर में कोई नहीं था. महिला के पति, बेटा और बहू सुबह 8 बजे से अपने खेतों में काम करने गए थे. वह अपने छोटे पोते और पोती के साथ घर पर थी।

बेटे-बहू खेत से लौटे तो देखा शव

सुबह 12 बजे जब महिला की बहू खेत से काम करके घर पहुंची तो उसने देखा कि घर का दरवाजा खुला था और बच्चे भी घर के बाहर खेल रहे थे, लेकिन उसकी सास कहीं नजर नहीं आ रहा था. जब मैं जानवरों को बांधने के लिए घर के आंगन में बने बरामदे में गया तो देखा कि जानवरों को चारा देने के लिए बने पत्थर के टैंक (कोटना) के अंदर महिला मृत पड़ी हुई थी।

पूछताछ के बाद आरोपी गिरफ्तार

शव मिलने के बाद बहू घबरा गई और इसकी जानकारी अपने पति को दी। शोर सुनते ही आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए और मामले की जानकारी पुलिस को दी. प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लग रहा था, इसलिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी.

पत्थर पर सिर पटकने के बाद पानी में डुबोया

सभी से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने जोगी यादव को हिरासत में ले लिया और सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. महिला की हत्या के लिए जोगी ने कई तरीके अपनाए। पहले उसने महिला के गले में साड़ी का फंदा कस कर उसके सिर को पत्थर में पटक दिया, फिर उसके सिर को पास के टैंक में डुबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

Exit mobile version