दुर्ग - भिलाई

Chhattisgarh News: भिलाई के कांग्रेस विधायक देवेन्द्र यादव को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, बलौदाबाजार हिंसा में आया था नाम

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार कलेक्टर कार्यालय में आगजनी की घटना के मामले में शनिवार को दूसरी बार पुलिस भिलाई नगर के कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को गिरफ्तार करने उनके घर पहुंची.

Chhattisgarh News:

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार कलेक्टर कार्यालय में आग लगाने की घटना के बाद शनिवार को दूसरी बार वहां की पुलिस भिलाई नगर के कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को गिरफ्तार करने पहुंची.

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले सतनामी समाज बलौदाबाजार कलेक्टर कार्यालय पहुंचा था. उस दौरान लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कलेक्टर कार्यालय में आग लगा दी थी. सरकार ने कलेक्टर और एसपी को तत्काल प्रभाव से वहां से हटा दिया था. इसी मामले को लेकर भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को भी नोटिस दिया गया है, क्योंकि आगजनी की घटना से पहले भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव भी वहां मौजूद थे.उन्होंने वहां भाषण भी दिया. इसके आधार पर बलौदाबाजार पुलिस लगातार देवेन्द्र यादव को नोटिस पर नोटिस दे रही थी, लेकिन वह उपस्थित नहीं हुए। आज जब बलौदाबाजार पुलिस विधायक देवेन्द्र यादव के सेक्टर 5 स्थित आवास पर पहुंची तो इसकी जानकारी उनके समर्थकों को भी हो गई.

जिन्होंने पुलिस से बहस की. फिलहाल बलौदा बिहार पुलिस देवेंद्र यादव के घर के बाहर इंतजार कर रही है. फिलहाल देवेन्द्र यादव अपने घर पर हैं।

Related Articles

Back to top button