रायपुर

Chhattisgarh News: रायपुर पहुंची राजस्थान पुलिस, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के खिलाफ टिप्पणी करने पर कोटा में आरटीआई कार्यकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज

Chhattisgarh News: शुक्रवार को राजस्थान पुलिस रायपुर पहुंची. आरटीआई कार्यकर्ता और कांग्रेस नेता कुणाल शुक्ला को गिरफ्तार करने के लिए राजस्थान.....

रायपुर,Chhattisgarh News:  शुक्रवार को राजस्थान पुलिस रायपुर पहुंची. आरटीआई कार्यकर्ता और कांग्रेस नेता कुणाल शुक्ला को गिरफ्तार करने के लिए राजस्थान पुलिस रायपुर पहुंच गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के खिलाफ टिप्पणी और गलत प्रचार करने के आरोप में कुणाल शुक्ला के खिलाफ राजस्थान में एफआईआर दर्ज की गई थी।

Chhattisgarh News: आरटीआई कार्यकर्ता कुणाल शुक्ला के रायपुर स्थित शैलेन्द्र नगर स्थित आवास पर पहुंची

इसी मामले में राजस्थान के कोटा जिले के किशोरपुरा थाने की पुलिस शुक्रवार को एफआईआर की कॉपी लेकर आरटीआई कार्यकर्ता कुणाल शुक्ला के रायपुर स्थित शैलेन्द्र नगर स्थित आवास पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि टिप्पणी करने पर आरटीआई कार्यकर्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के खिलाफ कोटा जिले के किशोरपुरा थाने में मामला दर्ज आरटीआई कार्यकर्ता कुणाल शुक्ला के खिलाफ थाने में धारा 419, 500, 66 (डी), 67 और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button