सुकमा

Chhattisgarh News: तीसरी पत्नी ने एक साथ चार बच्चों को जन्म दिया, पहली दो पत्नियों के बच्चे नहीं थे, परिवार खुशी से झूम उठा

Chhattisgarh News: सुकमा के रहने वाले हिडमा ने अपनी पत्नी के चार बच्चों के जन्म पर खुशी जताई है. उन्होंने डॉक्टरों और अस्पताल प्रबंधन को.....

सुकमा,Chhattisgarh News:  छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में रहने वाली एक आदिवासी महिला ने चार नवजात बच्चों को जन्म दिया है. चार नवजात शिशुओं में से दो लड़के और दो लड़कियां हैं। जानकारी के मुताबिक सभी बच्चे स्वस्थ हैं. नवजात बच्चों को जन्म देने वाली महिला सुकमा जिले के जमार की रहने वाली है.महिला का पति कवासी हिड़मा जमार का सरपंच है. उन्होंने बताया कि गर्भवती पत्नी का इलाज जगदलपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था. डॉक्टरों ने सोनोग्राफी जांच में तीन बच्चों की जानकारी दी, लेकिन पत्नी ने प्रसव के दौरान चार नवजात शिशुओं को जन्म दिया। चौथे बच्चे के जन्म से अस्पताल के डॉक्टर भी हैरान हैं.

Chhattisgarh News: डॉक्टर ने बताया कि सुकमा की आदिवासी महिला दशमी ने चार बच्चों को जन्म दिया है

सभी बच्चे पूरी तरह स्वस्थ हैं. जन्मे नवजात बच्चों में दो लड़के और दो लड़कियां हैं। इसमें तीन बच्चों का वजन दो किलो है, जबकि एक का वजन डेढ़ किलो है. अस्पताल में बच्चों और उनकी मां की अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है। कवासी हिड़मा ने अपनी पत्नी के एक साथ चार बच्चों के जन्म पर खुशी जताई है। उन्होंने डॉक्टरों और अस्पताल प्रबंधन को धन्यवाद दिया है. दरअसल, नवजात शिशुओं का जन्म होता है देने वाली महिला दशमी कवासी हिड़मा की तीसरी पत्‍नी है। कवासी पहली दो पत्नियों को एक भी आलौद नहीं है। हालांकि पहली पत्‍नी पत्नी हूंगा की एक बेटी थी, जिसकी करीब 14 साल की उम्र में बीमारी की चपेट में आने से मौत हो गई।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button